Kundali Bhagya: करण को निधि पर हुआ शक, खुशी में झूमा शौर्य

Kundali Bhagya Upcoming Twist: करण निधि को अपने दोस्त से यह कहते हुए भी सुनता है कि शौर्य के नए सीईओ बनने के बाद, वह राजवीर को नौकरी से निकाल देगा।
Kundali Bhagya: करण को निधि पर हुआ शक, खुशी में झूमा शौर्य 50748

Kundali Bhagya Upcoming Twist Today Episode 05 August: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य ने दर्शकों का मनोरंजन बनाए रखा हुआ है। अब जनता करण (शक्ति आनंद) और प्रीता (श्रद्धा आर्य) की ज़िंदगी में आए दिलचस्प ड्रामा को देखकर ज्यादा खुश है। करण प्रीता और राजवीर (पारस कलनावत) को लूथरा हाउस लेकर आता है। दूसरी तरफ, निधि और शौर्य (बसीर अली) लूथरा इंडस्ट्री के 50 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए एक शानदार पार्टी का आनंद लेते हुए खुश होते हैं। बाद में, शनाया पलकी (अद्रिजा रॉय) को बताती है कि शौर्य नया सीईओ बनने के बाद राजवीर को नौकरी से निकाल देगा। यह सब सुनकर पलकी काफी घबरा जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, शौर्य अपने दोस्तों के साथ एक शानदार डांस परफॉरमेंस के लिए जाता है। शौर्य खुश हो जाता है क्योंकि अब वह अपनी कंपनी का नया सीईओ बनने वाला है। बाद में, निधि को उन गुंडों का फोन आता है जिन्हें उसने प्रीता का घर जलाने के लिए कहा था। करण निधि की गुंडों के साथ बातचीत सुन लेता है, जिससे उसे शक होता है। निधि झूठ बोलकर सच्चाई को छिपाने की कोशिश करती है, लेकिन करण को लगता है कि सब कुछ संदिग्ध है। जश्न के दौरान, करण निधि को अपने दोस्त से यह कहते हुए भी सुनता है कि शौर्य के नए सीईओ बनने के बाद, वह राजवीर को नौकरी से निकाल देगा।

बाद में, लूथरा के घर पर सभी जश्न मनाते हैं। करण अपना फैसला बदलने की योजना बना सकता है क्योंकि राजवीर के पास कंपनी का मालिक बनने का समान अधिकार है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।