कुंडली भाग्य: करण अंजलि को फार्महाउस में खोजने में हुआ असफल

ज़ी टीवी के शो कुंडली भाग्य में करण अंजलि को फार्महाउस पर खोजने में असफल रहता है
Kundali Bhagya: Karan fails to find Anjali at the farmhouse 5411

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का शो कुंडली भाग्य अपनी कहानी में आए ट्विस्ट और टर्न से फैंस को प्रभावित करने में सफल रहा है। जैसा कि अब तक देखा गया है, अंजलि होश में आ जाती है और उसे प्रीता के बच्चों के बारे में पता चलता है। वह बच्चों में से एक का अपहरण कर लेती है। निधि को इस बारे में पता चलता है और वह उसे रोकने की कोशिश करती है। हालांकि, अंजलि रुकने से इनकार करती है।

करण निधि से उसके बच्चे के बारे में पूछता है और जल्द ही वह अंजलि द्वारा बच्चों में से एक के अपहरण के बारे में बताती है। करण और लूथरा परिवार इस बारे में जानकर चौंक जाते हैं। करण अपने बच्चे को सुरक्षित घर लाने का फैसला करता है और एक फार्महाउस जाता है जहां अंजलि ने बच्चे को रखा है।

अब आने वाले एपिसोड में, करण, निधि, सृष्टि और समीर फार्महाउस पहुंचते हैं लेकिन अंजलि और बच्चे को खोजने में असफल रहते हैं। जल्द ही, निधि को अंजलि का पत्र मिलता है जिसमे लिखा है कि उसने फार्महाउस छोड़ दिया है। पत्र में, अंजलि करण से अकेले में मिलने के लिए आने के लिए कहती है अन्यथा वह उसके बच्चे को चट्टान से फेंक देगी।

आगे क्या होगा? क्या होगा करण का फैसला?

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

कुंडली भाग्य पर आगे क्या होता है यह जानने के लिए, टीवी से पहले r5 क्लब पर प्रीमियर एपिसोड देखें !!

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।