कुंडली भाग्य स्पॉइलर: करण ने अपने हत्यारों को सजा देने का किया फैसला

Kundali bhagya Spoiler: करण अपने हत्यारों को सजा देने का फैसला करता है।
Kundali Bhagya: Karan decides to punish his murderers 4240

Kundali bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali bhagya) अपने दमदार एपिसोड के साथ दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। शो को बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। कहानी के अनुसार, ऋषभ करण के हत्यारों का पता लगाने का फैसला करता है। जल्द ही, वह शर्लिन से मुलाकात करके उससे नताशा के बारे में पूछता है। ऋषभ बताता है कि कैसे दो लोगों ने करण की हत्या की और उन्होंने मास्क पहन रखा था। सच्चाई उजागर होने के डर से शर्लिन घबरा जाती है।

शर्लिन नताशा का पता ऋषभ को देती है और वह उससे मिलने का फैसला करता है। इस बीच, करण और प्रीता अपने हनीमून के लिए मनाली के लिए निकल जाते हैं। दूसरी ओर, एक जासूस लूथरा के घर आता है और बताता है कि नताशा मनाली में है। ऋषभ को प्रीता और करण की जान का डर है।

अब आने वाले एपिसोड में करण और प्रीता बातचीत करने बैठते हैं जिसमें करण प्रीता को बताता है कि नताशा और उसके प्रेमी ने उसे मार डाला और उसे नदी के अंदर धकेल दिया। सच्चाई जानकर प्रीता चौंक जाती है। आगे करण ने बताया कि नताशा और रॉक्सी मनाली में हैं। वह उन्हें उस अपराध के लिए दंडित करने की योजना बनाता है जो उन्होंने किया था।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

कुंडली भाग्य

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।