Kundali Bhagya: करण ने तोड़ी वरुण और काव्या की शादी

Kundali Bhagya Upcoming Twist: पलकी, हताश होकर काव्या को बताती है कि वरुण एक अच्छा इंसान नहीं है। इस पर, काव्या पलकी से रुकने का अनुरोध करती है क्योंकि वह वरुण से शादी करने जा रही है। पलकी चौंकाने वाला खुलासा करती है कि वरुण पहले से ही शादीशुदा है, और उसकी पहली पत्नी का नाम आलिया है।
Kundali Bhagya: करण ने तोड़ी वरुण और काव्या की शादी 50441

Kundali Bhagya Upcoming Twist 29 July: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में दर्शकों ने पलकी (अद्रिजा रॉय) और प्रीता (श्रद्धा आर्य) द्वारा वरुण को बेनकाब करने के साथ दमदार ड्रामे को देखा था। पलकी जब वरुण का पर्दाफाश करती है, तो उसपर गंभीर आरोप लगाता है। इसके निधि वरुण का साथ देती है। लेकिन पलकी प्रीता को गलत साबित करने के लिए उस पर वरुण का पक्ष लेने का आरोप लगाती है। बाद में, वरुण खुद को गलत साबित करने के लिए पलकी से आलिया को बुलाने के लिए कहता है, जिससे उसकी शादी हो चुकी है। पलकी आलिया की रिकॉर्डिंग दिखाती है, जिसमें सब कुछ साफ़ झलक रहा है।

अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि निधि द्वारा वरुण को बचाने की कोशिश के बावजूद करण वरुण और काव्या की शादी को तोड़ देता है। इसके अलावा निधि करण के हैरान कर देने वाले रूप को देखकर दंग रह जाती है। जबकि काव्या लगातार रोती रहती है। दूसरी ओर, राजवीर (पारस कलनावत) और शौर्य (बसीर अली) वरुण को घर से बाहर फेंकने के लिए धक्का देते हैं। वरुण काव्या से कुछ बात करने की गुज़ारिश करता है। आखिर में, काव्या राजवीर और शौर्य को रोकती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।