Kundali Bhagya: राजवीर के रूखे व्यवहार से गुस्साया करण

Kundali Bhagya:राजवीर के अशिष्ट व्यवहार से करण को गुस्सा आता है।
Kundali Bhagya: Karan angry with Rajveer's rude behavior 10893

Kundali Bhagya: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) ने अपने तड़के दार ड्रामा के चलते दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। जैसा कि अब तक देखा गया है, राजवीर और पालकी रसोई के नल की जाँच करते हैं क्योंकि यह बंद हो जाता है। पूर्व पालकी से एक रिंच लेता है और नल को ठीक करने की कोशिश करता है। हालाँकि, वह इसे ठीक करने में विफल रहता है और नल को तोड़ देता है। पालकी और राजवीर नल पकड़कर पानी रोकने की कोशिश करते हैं। हालाँकि, वे दोनों भीग जाते हैं। पालकी की सुंदरता से राजवीर मंत्रमुग्ध हो जाता है, और दोनों के पास एक रोमांटिक आई लॉक मोमेंट है।

दूसरी ओर, करण और ऋषभ राजवीर के घर पहुँचते हैं। वे उसके घर में प्रवेश करते हैं और राजवीर की तलाश करते हैं। बाद वाला करण से मिलने आता है। जल्द ही, करण अपना परिचय शौर्य लूथरा के पिता, करण लूथरा के रूप में देता है, जो राजवीर को चौंका देता है। करण उससे शौर्य के खिलाफ शिकायत वापस लेने के बदले में वह राशि बताने के लिए कहता है जो वह चाहता है। करण के व्यवहार से राजवीर हैरान हो जाता है।

आने वाले एपिसोड में, राजवीर करण पर शौर्य को जमानत पर बाहर निकालने के लिए पैसे देने की पेशकश करता है। पूर्व अपनी शिकायत वापस लेने से इंकार कर देता है और करण को छोड़ने के लिए कहता है। बाद वाला लूथरा हाउस लौटता है, और राखी शौर्य के बारे में पूछती है। हालांकि, करण गुस्सा हो जाता है और राखी को बताता है कि कैसे राजवीर ने उसके साथ बुरा बर्ताव किया। करण राजवीर की मदद के बिना शौर्य को जमानत पर बाहर निकालने का वादा करता है।

क्या शौर्य को मिलेगी जमानत? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ। 

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।