कुंडली भाग्य: करण और प्रीता का हुआ एक्सीडेंट

ज़ी टीवी के शो कुंडली भाग्य में करण और प्रीता का एक्सीडेंट हो जाएगा
Kundali Bhagya: Karan and Preeta meet with an accident 6332

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का शो कुंडली भाग्य अपनी कहानी और शो में आनेवाले ट्विस्ट से दर्शकों को प्रभावित करने में सफल रहा है। जैसा कि अब तक देखा गया है, अंजलि के कुछ गुंडे करण को किडनैप करते हैं। जल्द ही, करण और प्रीता एक दूसरे को देखते हैं और भावुक हो जाते हैं।वे अंजलि को आत्मसमर्पण करने के लिए कहते हैं। हालांकि, वह करण को उससे शादी करने के लिए मजबूर करती है। वे एक स्मार्ट चाल की योजना बनाते हैं और पुलिस वहां पर पहुंचती है। पुलिस अंजलि को गिरफ्तार कर लेती है और करण-प्रीता खुशी-खुशी घर लौट आते हैं।

बाद में, करण और प्रीता फॅमिली टाइम बिताते हैं क्योंकि लूथरा परिवार बच्चों के नामकरण समारोह का आयोजन करता हैं। प्रीता कृतिका को दो नाम बताती है और उससे अपने बेटे का नाम रखने के लिए कहती है। जल्द ही, कृतिका ने दोनो बच्चो के नाम रुद्राक्ष और शौर्य रखा।

अब आने वाले एपिसोड में अंजलि जेल से वापस आती है और प्रीता और करण से बदला लेने का फैसला करती है। जल्द ही, घायल निधि लूथरा हाउस आती है और राखी को अंजलि के लौटने की खबर देती है। वे अंजलि के आने के बारे में करण और प्रीता से बात करने की कोशिश करते हैं। सृष्टि को करण और प्रीता के एक्सीडेंट की चौंकाने वाली खबर मिलती है।

आगे क्या होगा?

अधिक जानकारी के लिए हमें फोलोव करे।

कुंडली भाग्य पर आगे क्या होता है यह जानने के लिए, टीवी से पहले ज़ी 5 क्लब पर प्रीमियर एपिसोड देखें !!

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।