Kundali Bhagya Full Episode: प्रीता के लिए निधि और करण में हुई शब्दों की लड़ाई

Kundali Bhagya Full Episode Written Update: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: प्रीता के लिए निधि और करण में हुई शब्दों की लड़ाई 33022

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी देखेंगे ने अब तक देखा कि, सृष्टि फ़ोन करने के लिए बाहर आती है, जिसके बाद निधि के गुंडे उसका किडनैप कर लेते है। जल्दी मोहित और उसकी माँ गुंडों को सृष्टि को ज़बरज़स्ती गाड़ी में लेकर जाते हुए देख लेते है और वह इस बात की जानकारी प्रीत की देते है। जबकि करण का जासूस प्रीता की खोजबीन में भटकता रहता है और तभी अचानक प्रीता उससे मदद माँगती है। प्रीता उसे गुंडों की गाड़ी का पीछा करने के लिए कहती है। दूसरी ओर ऋषभ की गाड़ी सिग्नल पर ख़राब हो जाती है और निधि के गुंडे भी सिग्नल पर रुक जाते है। थोड़ी ही देर में ऋषभ का उन गुंडों के साथ बहस हो जाता है और सृष्टि प्राथना करती है, कि ऋषभ उसे देख ले। मगर ऋषभ सृष्टि को नहीं देख पता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि प्रथम की गाड़ी में मोहित उसकी माँ और प्रीता सृष्टि को ढूँढने ने निकलते है। जबकि दूसरी ओर करण प्रीता के बर्थडे की तैयारी में पूरी तरह से जुटा हुआ है, जिसे देख कर निधि उसपर भड़क जाती है। निधि का मानना है, कि उसकेहोते हुए भी करण प्रीता कि खोजबीन में जुटा हुआ है। हालाँकि। करण निधि से इस बारे में बात करने से मना कर देता है। दूसरी ओर सृष्टि बेहद चालाकी से अपने दुपट्टे को फाड़कर रास्ते में फेकती जाती है, जिससे प्रीता को उसे खोजने में आसानी हो।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।