Kundali Bhagya Full Episode: कोमे का शिकार हुई सृष्टि, प्रीता का हुआ बुरा हाल

Kundali Bhagya Full Episode Written Update: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: कोमे का शिकार हुई सृष्टि, प्रीता का हुआ बुरा हाल 34970

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में चल रहे ड्रामे के मुताबिक़, काव्या अपनी मा को देखकर भावुक जो जाती हैं और करण का शुक्रिया अदा करती है। जबकि दूसरी ओर निधि का गुंडा निधि को खबर देता है, कि सृष्टि जिंदा है। निधि अस्पताल आती हैं और वह सृष्टि को जान से करने की नई चाल चलती है। निधि तकिये से सृष्टि पर हमला करती है। जब सृष्टि बेहोश होती है, तो वह उसका कमरा जला देती है और अस्पताल से भाग जाती हैं।बाद में, सृष्टि बच जाती है लेकिन कोमा वह कोमा का शिकार हो जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में लूथरा परिवार प्रीता को बड़ा सरप्राइज देने के लिए घर को सजाने में व्यस्त रहता है। हालाँकि, बेहोश प्रीता को होश आ जाता है और फोन ढूंढने की कोशिश करती है। वह किसी तरह फोन उठाती है और राजवीर से सृष्टि के सेहत के बारे में सवाल करती है। प्रीता बिना किसी को बताए लूथरा हाउस से बाहर निकल जाती है। उसे अस्पताल में पता चलता है, कि सृष्टि कोमा में चली गई है। प्रीता टूट जाती है और खुद को दोषी मानती है क्योंकि वह अपहरणकर्ता का निशाना थी।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।