Kundali Bhagya Full Episode: प्रीता और करण की मुलाकात को रोकेगी श्रृष्टि

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: प्रीता और करण की मुलाकात को रोकेगी श्रृष्टि 28839

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा, श्रृष्टि बेहद चालाकी से करण और प्रीता को अलग करकें प्रीता को छुपा देती है। दूसरी ओर निधी करण से सवाल करती हैं,कि उसने उसके द्वारा निकाले गए सूट को क्यों नहीं पहना हैं। करण समझ जाता हैं, कि इस सूट को प्रीता ने ही निकाला है। वह ऋषभ के साथ मुलाकात करता है और दावा करता हैं, कि प्रीता उसके आसपास ही कहीं है। वह इतना बोलकर प्रीता की खोजबीन में जुट जाता है। दूसरी ओर श्रृष्टि प्रीता को अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताती हैं, कि मै नहीं चाहती हुं की आप लूथरा हाउस जाए या किसी लूथरा परिवार से मिले।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, श्रृष्टि कैसे-कैसे करके प्रीता को समझाती है। जल्दी ही गुरुप्रीत आती है और श्रृष्टि से पुरा मामला पुछती हैं। गुरुप्रीत का कहना हैं, कि प्रीता अपने बच्चों और परिवार से मिलना चाहती है। भले ही प्रीता की याददाश चली गई, लेकिन उसका दिल अपने परिवार के लिए धड़क रहा है। आगे वह कहती हैं, कि तुम हमेशा प्रीता से झूठ नहीं बोल सकती हो। लेकिन, श्रृष्टि का कहना हैं, कि वह प्रीता को लूथरा परिवार से मिलने से हर बार रोकेगी। दूसरी ओर करण प्रीता की खोजबीन में पुरी तरह से जुट जाता है। वह निलेश को फोन करके उसे प्रीता से मिलाने के लिए कहता है। लेकिन, निलेश करण से कहता हैं, कि प्रीता मुंबई में नहीं है। करण यह बात सुनते ही उसपर बरस पड़ता है और फोन काट देता है।

एक नजर नीचे डालें-

क्या करण प्रीता को खोज पाएगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।