Kundali Bhagya Full Episode: निधि की धमकी से घबराई श्रृष्टि, राजवीर को शौर्य ने खिलाया नशीला प्रसाद

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: निधि की धमकी से घबराई श्रृष्टि, राजवीर को शौर्य ने खिलाया नशीला प्रसाद 30886

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी ने अब तक देखा कि निधी और प्रीता को पुलिस स्टेशन से फोन आता है और उन्हें पुलिस स्टेशन बुलाया जाता है। जहां शंभू ने पुलिस के सामने सच्चाई कबूल कर ली हैं, कि प्रीता को मारने के लिए उसे निधि ने ही कहा था। पुलिस द्वारा निधि से सवाल किया जाता हैं, कि उसने प्रीता पर जानलेवा हमला क्यों करवाया। इन सभी बातों को सुनकर निधि डर जाती है और कुछ बोल नहीं पाती हैं, जिसके बाद पुलिस उससे सख्ती से सवाल करते है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि निधी एक नई चाल चलती है और वह शंभू के लिए एक वकील को हायर करती हैं, जो पुलिस स्टेशन में शंभू के जमानत की बात करता है। वह इंस्पेक्टर से कहता हैं, कि शंभू ने पैसों के लालच और नशे में निधि पर झूठा आरोप लगाया हैं, जिसके बाद इंस्पेक्टर निधि को छोड़ देता है। बाद में, निधि श्रृष्टि को धमकी देती हैं, कि वह राजवीर को मोहरा बनाकर प्रीता को बर्बाद कर देगी और लूथरा परिवार से उसके सारे कनेक्शन काट देंगी। जबकि दूसरी ओर शौर्य राजवीर को नशीला प्रसाद और शनाया को नशीला शरबत पिलाकर कमरे में बंद कर देता है।

एक नजर नीचे डालें-

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।