Kundali Bhagya Full Episode: शौर्य की चाल पड़ी उल्टी, शनाया के साथ कमरे में हुआ बंद

Kundali Bhagya Full Episode Written Update: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: शौर्य की चाल पड़ी उल्टी, शनाया के साथ कमरे में हुआ बंद 31253

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी ने अब तक देखा कि पलकी गलती से शौर्य द्वारा दिए गए प्रसाद को खा लेती हैं, जिसके बाद उसका सर चकराने लगता है। दूसरी ओर श्रृष्टि प्रीता को चकमा देकर राजवीर से मिलने के लिए लूथरा हाउस के लिए रवाना होती है। जबकि लूथरा हाउस में परिवार वालों के समझाने के बाद करण शौर्य से दोस्ती कर लेता है और उसकी हरकतों को देखते हुए पलकी करण से सवाल करती हैं, की क्या उसने भी प्रसाद खाया है। करण पलकी से बतात हैं, कि उसने भी प्रसाद खाया हैं, जिसके बाद उसे शौर्य पर शक हो जाता है। हालांकि, शौर्य अपनी चाल पर टीका रहता है और घर वालों को स्क्रीन के सामने लेकर आता हैं, जहां वह सभी को शनाया और राजवीर को बदनाम करना चाहता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि पलकी शक के आधार पर शौर्य की खोजबीन शुरू कर देती है। हालांकि, उसका सामना निधि के साथ हो जाता है और निधी उसे खरी-खोटी सुनाते हुए कहती हैं, कि शौर्य पर डोरे डालना बंद करो। जबकि दूसरी ओर राजवीर बेहद चालाकी से कमरे से बाहर आ जाता है और शौर्य उसे खोजने के लिए कमरें में जाता है। तभी अचानक हवे के झोंके से दरवाजा बंद हो जाता है और दरवाज़े के बाहर गुलदस्ते का तार फंस जाता है। शौर्य घबरा जाता हैं, क्योंकि नीचे सभी लोग उसे स्क्रीन पर देख रहे हैं, कि वह शनाया के साथ कमरे में अकेले बंद है।

एक नजर नीचे डालें-

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।