Kundali Bhagya Full Episode: शौर्य ने प्रीता को लगाया गले, निधि हुई ग़ुस्सा

Kundali Bhagya Full Episode Written Update: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: शौर्य ने प्रीता को लगाया गले, निधि हुई ग़ुस्सा 32413

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी ने अब तक देखा कि, सारे घर वाले नीचे आते है और वह प्रीता को देखकर खुश हो जाते है। करण प्रीता से अपने दिल की बात बताता है और उसे इतिहास याद दिलाने की कोशिश करता है। थोड़ी देर बाद, शौर्य अपनी माँ यानी प्रीता का पैर छूने के लिए आगे बढ़ता है। हालांकि, निधि उसे रोक कर कहती है, की तुम्हारी माँ मैं हूँ! इन सारी बातों को सुनकर प्रीता कहती है, की शौर्य की माँ वह है। बाद में, प्रीता बार-बार अपने घर जाने का ज़िद करती है, जिसपर करण भावुक हो जाता है।

अब आने वाले एपीसोड में आप सभी देखेंगे, कि करण प्रीता को सारी बात याद दिलाने की कोशिश करता है। प्रीता करण के आँखों में उसके लिए प्यार देखती है और भावुक हो जाती है। करण का मानना है, की वह प्रीता के साथ ज़ोर ज़बरज़स्ती नहीं कर सकता है। किंतु, प्रीता करण का मुँह देखती है और उसे गले लगा लेती है। जल्दी शौर्य भी आगे बढ़ता है और अपनी माँ यानी प्रीता को गले लगा लेता है। यह सब देखकर निधि ग़ुस्सा हो जाती है और जल्दी उसे पता चलता है, कि यह सब सिर्फ़ एक वहम था। निधि घबराती है, कि यह सपना सच ना हो जाए और वह फ़ैसला करती है, कि करण और प्रीता कभी एक ना हो पाए।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।