Kundali Bhagya Full Episode: दहीहंडी के लिए भिड़ेंगे शौर्य और राजवीर

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: दहीहंडी के लिए भिड़ेंगे शौर्य और राजवीर 29701

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। पिछले एपिसोड के अनुसार, प्रीता निधि के कमरे में निधी का इंतजार करती रहती हैं, जिसके बाद निधी का कमरे में एंट्री होता है। वह निधी को पकड़ती है और उसे कहती हैं, कि वह उसकी असलियत पुरे घर वालों को बता देगी, खासकर करण और ऋषभ को। जल्दी कमरे के दरवाजे पर करण आता है और दरवाजा खटखटाने लगता हैं, जिसे सुनकर निधि और प्रीता दोनों परेशान हो जाते है। किंतु, करण दरवाजे को छोड़कर हट जाता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि शनाया को निधि की बातों का गहरा प्रभाव पड़ा है और वह अपनी मां यानी गुरुप्रीत से कहती हैं, कि वह निधि की बहू बनकर ही रहेंगी। वह आगे कहती हैं, कि निधी उसके लिए वह सब करेगी, जो एक सास अपनी बहू के लिए करती है। दूसरी ओर दहीहंडी को लेकर शौर्य कहता हैं, कि इस बार की दहीहंडी वह फोड़ेगा। लेकिन, पलकी उसकी बातों को काटते हुए कहती हैं, कि दहीहंडी कोई और नहीं बल्कि राजवीर फोड़ेगा।

एक नजर नीचे डालें-

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।