Kundali Bhagya Full Episode: शंभू ने उगली सच्चाई, पुलिस के गिरफ्त में आईं निधि

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: शंभू ने उगली सच्चाई, पुलिस के गिरफ्त में आईं निधि 30651

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी ने देखा, कि लूथरा हाउस में शौर्य और राजवीर के बीच दहीहंडी का कॉम्पीटिशन होता है और ऋषभ दो टीम बनाते हुए सभी को खेल के नियम समझाया है। हालांकि, निधि के हरकतों के चलते राजवीर के पैर में चोट लग जाती हैं और वह घायल हो जाता है। काव्या अपने ड्रेस को फाड़कर राजवीर को पट्टी बांधती है और वह उसे खड़ा करती हैं, जिसके बाद शौर्य और राजवीर के फिर से मुकाबला शुरू हो जाता है। जल्दी ही राजवीर और शौर्य साथ में भागते हैं, लेकिन शौर्य का पैर फिसलता है और वह नीचे गिर जाता हैं, जिसका फायदा उठाते हुए राजवीर मटकी फोड़ने में सफल होता है। लेकिन, राजवीर की जीत को देखकर शौर्य चिढ़ जाता है और वह घर में हंगामा मचा देता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि निधी और प्रीता को पुलिस स्टेशन से फोन आता है और उन्हें पुलिस स्टेशन बुलाया जाता है। जहां शंभू ने पुलिस के सामने सच्चाई कबूल कर ली हैं, कि प्रीता को मारने के लिए उसे निधि ने ही कहा था। पुलिस द्वारा निधि से सवाल किया जाता हैं, कि उसने प्रीता पर जानलेवा हमला क्यों करवाया। इन सभी बातों को सुनकर निधि डर जाती है और कुछ बोल नहीं पाती हैं, जिसके बाद पुलिस उससे सख्ती से सवाल करते है।

एक नजर नीचे डालें-

क्या निधी अपना सच कबूल करेंगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।