Kundali Bhagya Full Episode: प्रीता और श्रृष्टि के हत्थे चढ़ा शंभू

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: प्रीता और श्रृष्टि के हत्थे चढ़ा शंभू 29001

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा, श्रृष्टि कैसे-कैसे करके प्रीता को समझाती है। जल्दी ही गुरुप्रीत आती है और श्रृष्टि से पुरा मामला पुछती हैं। गुरुप्रीत का कहना हैं, कि प्रीता अपने बच्चों और परिवार से मिलना चाहती है। भले ही प्रीता की याददाश चली गई, लेकिन उसका दिल अपने परिवार के लिए धड़क रहा है। आगे वह कहती हैं, कि तुम हमेशा प्रीता से झूठ नहीं बोल सकती हो। लेकिन, श्रृष्टि का कहना हैं, कि वह प्रीता को लूथरा परिवार से मिलने से हर बार रोकेगी। दूसरी ओर करण प्रीता की खोजबीन में पुरी तरह से जुट जाता है। वह निलेश को फोन करके उसे प्रीता से मिलाने के लिए कहता है। लेकिन, निलेश करण से कहता हैं, कि प्रीता मुंबई में नहीं है। करण यह बात सुनते ही उसपर बरस पड़ता है और फोन काट देता है। निलेश निधी को फोन करके यह सब जानकारी देता हैं, कि करण लूथरा बेहद बेताबी से प्रीत की खोज में जुटा है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, करण राजवीर के पुरे परिवार से मिलना चाहता है। क्योंकि उसे लगता हैं, कि प्रीता की जानकारी राजवीर के घर से ही मिलेगी। दूसरी ओर शनाया पलकी को जलाने के लिए राजवीर को कहती हैं, कि जिस तरह से तुम मेरी फ़िक्र करते हो, सभी को यही लगेगा, कि तुम मुझसे प्यार करते है। जल्दी ही कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट आया है और शंभू प्रीता और श्रृष्टि के हत्थे चढ़ जाता है। वे शंभू को बांधकर उससे पुछते हैं, कि प्रीता पर जानलेवा हमला किसने करवाया था।

एक नजर नीचे डालें-

क्या शंभू सच उगलेगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।