Kundali Bhagya Full Episode: सलाखों के पीछे पहुंचा राजवीर, करण ने राजवीर को स्वीकार बेटा

Kundali Bhagya Full Episode Written Update: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: सलाखों के पीछे पहुंचा राजवीर, करण ने राजवीर को स्वीकार बेटा 33800

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी देखेंगे,कि प्रीता राजवीर से मिलने के लिए लूथरा हाउस पहुंचती है। शौर्य भी प्रीता से मिलने के लिए बाहर आने की कोशिश करता है। लेकिन, राजवीर उसे अपनी मा से दूर रहने की नसीहत देता है।राजवीर प्रीता को घर के बाहर मिलता है, जहा प्रीता राजवीर को सृष्टि के किडनैपिंग के बारे में बताती है। बाद में, प्रीता और राजवीर सृष्टि की अपहरण की रिपोर्ट लिखवाने के लिए पुलिस स्टेशन जाते है। पुलिस वाला सृष्टि की तस्वीर को देखकर उसके बारे में गलत बाते करने लगता है, जिसे सुनकर राजवीर पुलिस वाले पर भड़क जाता है। पुलिस अपने शक्तियों के गलत इस्तेमाल से राजवीर को हवालात में डाल देता है। पुलिस और राजवीर के झगड़े के दौरान काव्या राजवीर को फोन करती हैं। फोन गलती से उठ जाता है और काव्या सारी बाते सुन लेती है। वह सारी बाते सुनने के बाद करण को पुलिस स्टेशन भेजती है। करण पुलिस स्टेशन पहुंचकर हंगामा खड़ा कर देता है और पुलिस से कहता है, कि राजवीर उसका बेटा और वह जल्द से जल्द उसे जेल के बाहर निकाले। बाद में, पुलिस वाले राजवीर और करण के साथ प्रीता के घर सृष्टि से जुड़े कुछ अहम तार को एकत्रित करने आते है। करण प्रीता के कमरे में घुसता है, जहा प्रीता पहले से मौजूद रहती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।