Kundali Bhagya full Episode: जींद पर अड़ा राजवीर

Kundali Bhagya Spoiler: करण से मिलने लूथरा कंपनी पहुंची प्रीता
Kundali Bhagya full Episode: जींद पर अड़ा राजवीर 23992

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा कि ऋषभ परिवार वालों को बताता हैं, कि उसने प्रीता की आवाज सुनी है और उसे लिफ्ट के पास अपने आंखों से देखा है। जिसे सुनकर सभी के आंखों में ख़ुशी चमक पड़ती है। दूसरी ओर कोर्ट में काव्या पहुंचती है और राजवीर को निर्दोष साबित करने के लिए एक बड़ा कदम उठाती है। वह कोर्ट में कहती हैं, कि चोरी उसने किया है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, राजवीर श्रृष्टि से कहता हैं, कि काव्या उसकी बहन है और उसने अपने बहन से वादा किया हैं, कि वह उसके शादी में जाएगा और वह जरूर जाएगा। जल्दी ही, घरपर श्रृष्टि सभी को बताती हैं, कि जज साब अपना फैसला सुनाने ही वाले थे, कि काव्या ने चोरी का इल्ज़ाम अपने उपर ले लिया।

वीडियो में देखने के लिए एक नजर नीचे डालें-

हे भगवान! अब आगे का क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।