Kundali Bhagya full Episode: प्रीता की जान को हुआ खतरा

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya full Episode: प्रीता की जान को हुआ खतरा 24332

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा कि श्रृष्टि भावुक होकर राजवीर को काव्या की सच्चाई बताते हुए कहती हैं, कि मैं कितनी मजबूर हूं कि प्रीता को बता भी नहीं सकती कि, काव्या उसकी ही बेटी है और जिस तरह वह लूथरा से मिलने गई थीं। अब उन्हें क्या बताऊं कि उस करण लूथरा ने ही उनकी जिंदगी बर्बाद की थी। वहीं दूसरी ओर करण प्रीता के ख्यालों में खोया रहता है और प्रीता उसे उसकी लापरवाही के लिए फटकार लगाती है। हालांकि, कुछ ही देर में करण समझ जाता हैं, कि यह उसका वहम है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, करण प्रीता की खोजबीन में जुटा है और अपने खास बंदे को वह प्रीता की तस्वीर सौंप कर उसे ढूंढने के लिए कहता है। वहीं दूसरी ओर निधी की दोस्त उसे सलाह देती हैं, कि वह प्रीता की खोजबीन शुरू करें। आगे वह कहती हैं, कि प्रीता के मिलने के बाद क्या करना हैं, वह तो तुम अच्छे से जानते हो?

वीडियो में देखने के लिए एक नजर नीचे डालें-

हे भगवान! क्या निधी प्रीता को जान से मारने की कोशिश करेंगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।