Kundali Bhagya full Episode: खतरे में आईं प्रीता की जान, निधि ने रचा षड्यंत्र

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya full Episode: खतरे में आईं प्रीता की जान, निधि ने रचा षड्यंत्र 25253

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा , कि प्रीता के ख्यालों में बार-बार करण आता हैं, जिससे वह परेशान हो जाती है। दूसरी ओर निलेश निधी को ब्लैकमेल करते हुए कहता हैं, कि मिस्टर लूथरा जिसे, ढूंढ रहे हैं, उसे आप मारने की कोशिश कर रही है। वह अपनी जुबान बंद रखने के लिए निधी से 10 लाख रुपयों की मांग करता है। बाद में, करण निलेश को ऋषभ से मिलाता है और निलेश से कहता हैं, कि प्रीता को जल्दी ढूंढो क्योंकि वह चाहता हैं,कि काव्या के शादी में प्रीता ही कन्या दान करें। यह सब बातें निधी सुनती रहती है और वह निलेश को प्रीता को जान से मारने के लिए कहती है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, राजवीर किसी काम से लूथरा हाउस जाता हैं, जहां उसका सामना शौर्य से होता है। शौर्य उसपर तंज कसते हुए कहता हैं, कि यह हमारा घर है या कोई धर्मशाला कोई भी, कभी-भी कहीं से मुंह उठाकर चले आता है। दूसरी ओर निलेश निधी को फोन करके प्रीता की खबर देता हैं, कि वह अपने घर से निकल गई है। निधि उसे कहती हैं, कि तुम मुझे लाइव लॉकेशन भेजों, मैं वहां आती हुं। अब निधी विचार करती हैं, कि आज प्रीता का आखिरी दिन है दुनिया में।

हे भगवान! क्या प्रीता जान बच पाएगी ? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।