Kundali Bhagya Full Episode: प्रीता की गाड़ी का हुआ ऐक्सिडेंट, राजवीर को हुआ निधि पर शक

Kundali Bhagya Full Episode Written Update: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: प्रीता की गाड़ी का हुआ ऐक्सिडेंट, राजवीर को हुआ निधि पर शक 33784

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी देखेंगे,कि निधि इस बात से परेशान रहती है, कि कहीं राजवीर को उसपर शक तो नहीं हो गया है। जबकि प्रथम, मोहित, गुरुप्रीत और प्रीता सृष्टि की खोजबीन में जुटे रहते है। बातो- बातो में मोहित का ध्यान गाड़ी चलाने से हट जाता और गाड़ी एक पेड़ से टकरा जाती हैं। इस हड्से से प्रथम के सर पर गहरी चोट लगती है, जिसके बाद प्रीता प्रथम को गुरुप्रीत और मोहित के साथ असपताल भेजती है। दूसरी ओर राजवीर को आभाष होता है, कि सृष्टि किसी परेशानी में है। राजवीर की परेशानी को देखते हुए पालकी आनी बुआ यानी गुरुप्रीत को फोन करती है। गुरुप्रीत उन्हें कहती है, की प्रीता लूथरा हाउस पहुंचे कर राजवीर को सारी बात बता देगी। बाद में, राजबीर इस फोन के बारे में सोचता है और उसे निधि पर शक होता है। इसके अलावा प्रीता राजवीर से मिलने के लिए लूथरा हाउस पहुंचे के लिए रिक्शा पकड़ती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।