Kundali Bhagya Full Episode: सृष्टि के लिए प्रीता ने उठाया बड़ा कदम

Kundali Bhagya Full Episode Written Update: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: सृष्टि के लिए प्रीता ने उठाया बड़ा कदम 35175

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में चल रहे ड्रामे में, अब तक आप सभी ने देखा की लूथरा परिवार प्रीता को बड़ा सरप्राइज देने के लिए घर को सजाने में व्यस्त रहता है। हालाँकि, बेहोश प्रीता को होश आ जाता है और वह फोन ढूंढने की कोशिश करती है। वह किसी तरह फोन उठाती है और राजवीर से सृष्टि के सेहत के बारे में सवाल करती है। प्रीता बिना किसी को बताए लूथरा हाउस से बाहर निकल जाती है। उसे अस्पताल में पता चलता है, कि सृष्टि कोमा में चली गई है। प्रीता टूट जाती है और खुद को दोषी मानती है क्योंकि वह किडनैपर का निशाना वह ख़ुद थी।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे की प्रीता एक बड़ा कदम उठाती है और वह फ़ैसला करती है, कि वह सृष्टि के बिना दीवाली नहीं मनाएगी। बाद में, प्रीता लूथरा हाउस में दीवाली के शुभ अवसर पर पहुँचती है। प्रीता को संदेह है, कि सृष्टि की हालत कि जिमेदार निधि है। वह अपनी बहन यानी सृष्टि के ख़ातिर निधि को ज़ोर का तमाचा जड़ती है। इस सीन के दौरान पूरी लूथरा फ़ैमिली खड़ी रहती है। जल्दी ही करण आता है और प्रीता से मिलता है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।