Kundali Bhagya Full Episode: करण के जासूस की गाड़ी में बैठी प्रीता

Kundali Bhagya Full Episode Written Update: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: करण के जासूस की गाड़ी में बैठी प्रीता 32907

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी देखेंगे ने अब तक देखा कि, करण और ऋषभ मिलकर प्रीता की खोजबीन में जुट जाते हैं। वे प्रीता को जल्द से जल्द ढूंढने के लिए एक शख़्स को भी काम पर रखते हैं, जिसका नाम प्रथम है । करण प्रथम को लेकर प्रीता के घर के पास पहुँचता है और वह उसे कहता है, कि मेरा दिल कहता है, कि प्रीता इस घर में ही रहती है। जबकि निधि भी अपने गुंडों को प्रीता की पहचान कराने के लिए उसके घर के पास पहुँचती है। वह उन्हें प्रीता को किडनैप करने का निर्देश देती है और उसके ड्रैस के रंग से उसकी पहचान करती है। लेकिन, प्रीता और सृष्टि के कपड़ों का रंग बिलकुल सेम रहता है, जिसके कारण वह सृष्टि को किडनैप करने के लिए आगे बढ़ते है। दूसरी ओर राजवीर पलकी को अपने दिल की बात बताने का फ़ैसला करता है।

अब आने वाले एपिसोड में, सृष्टि फ़ोन करने के लिए बाहर आती है, जिसके बाद निधि के गुंडे उसका किडनैप कर लेते है। जल्दी मोहित और उसकी माँ गुंडों को सृष्टि को ज़बरज़स्ती गाड़ी में लेकर जाते हुए देख लेते है और वह इस बात की जानकारी प्रीत की देते है। जबकि करण का जासूस प्रीता की खोजबीन में भटकता रहता है और तभी अचानक प्रीता उससे मदद माँगती है। प्रीता उसे गुंडों की गाड़ी का पीछा करने के लिए कहती है। दूसरी ओर ऋषभ की गाड़ी सिग्नल पर ख़राब हो जाती है और निधि के गुंडे भी सिग्नल पर रुक जाते है। थोड़ी ही देर में ऋषभ का उन गुंडों के साथ बहस हो जाता है और सृष्टि प्राथना करती है, कि ऋषभ उसे देख ले। मगर ऋषभ सृष्टि को नहीं देख पता है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।