Kundali Bhagya Full Episode: प्रीता को याद आई सच्चाई, करण को लगाया गले

Kundali Bhagya Full Episode Written Update: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: प्रीता को याद आई सच्चाई, करण को लगाया गले 32216

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी देखेंगे कि घर की घंटी बजती है और दरवाज़े पर करण के साथ प्रीता खड़ी रहती है। निधि उन दोनों को एक साथ देखकर डर जाती है और परेशान हो जाती है।

जल्दी ही सारे घर वाले नीचे आते है और वह प्रीता को देखकर खुश हो जाते है। करण प्रीता से अपने दिल की बात बताता है और उसे इतिहास याद दिलाने की कोशिश करता है। थोड़ी देर बाद, शौर्य अपनी माँ यानी प्रीता का पैर छूने के लिए आगे बढ़ता है। हालांकि, निधि उसे रोक कर कहती है, की तुम्हारी माँ मैं हूँ! इन सारी बातों को सुनकर प्रीता कहती है, की शौर्य की माँ वह है।

बाद में, प्रीता बार-बार अपने घर जाने का ज़िद करती है, जिसपर करण भावुक हो जाता है। करण उसे सारी बात याद दिलाने की कोशिश करता है। प्रीता करण के आँखों में उसके लिए प्यार देखती है और भावुक हो जाती है। करण का मानना है, की वह प्रीता के साथ ज़ोर ज़बरज़स्ती नहीं कर सकता है। किंतु, प्रीता करण का मुँह देखती है और उसे गले लगा लेती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।