Kundali Bhagya Full Episode: सृष्टि को बचाने गुंडों के अड्डे पर पहुँची प्रीता

Kundali Bhagya Full Episode Written Update: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: सृष्टि को बचाने गुंडों के अड्डे पर पहुँची प्रीता 33295

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी ने अब तक देखा कि निधि करण को याद दिलाती है, कि उसने घर के लिए बहुत कुछ किया है। निधि को डर है, कि प्रीता के आने बाद कही घरवाले उसे घर से बेघर ना कर दे। किंतु, करण उससे कहता है, कि प्रीता के बाद भी वह घर में रहेगी और उसकी जगह कोई नहीं लेगा। बाद में, करण निधि को अपनी शर्त याद दिलाते हुए कहता है, की वह पहले भी प्रीता को चाहता था अभी भी चाहता है और आगे भी चाहेगा। जबकि प्रीता राजवीर को ये बताने के लिए फ़ोन करती है, की सृष्टि का किडनैप हो गई है। लेकिन, राजवीर और निधि का फ़ोन बदल जाता है, जिसके कारण निधि प्रीता का फ़ोन उठा लेती है और पूरी बात सुनकर खुश हो जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि गुंडे निधि को फ़ोन करता है और किडनेपिंग की बता बताता है। लेकिन, फ़ोन बदल जाने के कारण फ़ोन राजवीर उठा लेता। परंतु, जब तक राजवीर कुछ समझ पाए, उसके पहले निधि उससे फ़ोन छीन लेती है। जबकि प्रथम अपने अनुभवी दिमाग़ के साथ एक ख़ाली गोदाम में प्रीता और मोहित के साथ पहुँचता है, ज़हा उन्हे सृष्टि के चिल्लाने की आवाज़ सुनाई देती है। वे फ़ौरन उस कमरे में जाते है, जहाँ से आवाज़ आई थी। वे सभी मिलकर उस कमरे में सृष्टि की खोजबीन करते है। किंतु, गुंडों ने उसे छिपा दिया है, जिसके कारण वह उसे नहीं खोज पाते और वह वहाँ से चले जाते है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।