Kundali Bhagya Full Episode: प्रीता ने काव्या को लगाया गले

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: प्रीता ने काव्या को लगाया गले 29390

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। पिछले एपिसोड के अनुसार, प्रीता को खोजते-खोजते करण प्रीता को खोज लेता है और उसे वह घुंघट हटाने को लिए कहता हैं। हालांकि, प्रीता घुंघट बिना हटाएं, वहां से भाग जाती है। दूसरी ओर, शौर्य शनाया को अपने कमरे में उसके लिए कपड़ों का चुनाव करने के लिए बुलाता हैं, जिसे निधि देख लेती है। शौर्य के जाने के बाद निधी शनाया से कहती हैं, कि अपने हद में रहे और मेरे बेटे को डोरे न डालें। निधि की बातों को सुनकर शनाया गुस्सा हो जाती है और वह प्रण लेती हैं, कि वह लूथरा परिवार की बहूं बनकर ही रहेगी। जबकि करण ऋषभ को बताता हैं, कि प्रीता इस घर में ही है और उसे राधा रानी का ड्रेस पहना हैं, जिसे श्रृष्टि सुन लेती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि श्रृष्टि प्रीता को जल्दी से कपड़ा बदलने के लिए कहती हैं, जिसके लिए वे भागते हैं। लेकिन, जोड़ी ही दूर पर प्रीता और काव्या टकरा जाती हैं, जिसके बाद प्रीता काव्या को संभालती है। प्रीता श्रृष्टि से कहती हैं, कि काव्या को देखकर ऐसा लगा, कि वह उसकी बेटी है। दूसरी ओर काव्या राजवीर को भावुक होकर कहती हैं, कि प्रीता से मिलकर उसे ऐसा लगा कि जैसे वह अपनी मां से मिल रही है। लेकिन, काव्या प्रीता का मुंह देखने में असफल रहती है। जबकि प्रीता और श्रृष्टि निधि के कमरे में जाकर कपड़ा बदल लेते है।

एक नजर नीचे डालें-

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।