Kundali Bhagya Full Episode: निधि के खिलाफ प्रीता को मिला बड़ा सबूत, जड़ा थप्पड़

Kundali Bhagya Full Episode Written Update: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: निधि के खिलाफ प्रीता को मिला बड़ा सबूत, जड़ा थप्पड़ 35262

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में चल रहे ड्रामे में, अब तक आप सभी ने देखा की सृष्टि कोमा में चली गई है और प्रीता इस बात से टूट जाती है। बाद में, प्रीता एक बड़ा कदम उठाती है और वह फ़ैसला करती है, कि वह सृष्टि के बिना दीवाली नहीं मनाएगी।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि प्रीता के हाथ निधि के खिलाफ एक बड़ा सबूत लगता है। प्रीता सृष्टि के हाथों की ओर देखती है, जहां वह देखती है कि उसने निधि का ब्रेसलेट पकड़ रखा है। प्रीता समझ जाती है कि इस हादसे के पीछे निधि का हाथ है। जल्द ही दिवाली के शुभ अवसर पर प्रीता लूथरा हाउस पहुंचती है। वह अपनी बहन यानी सृष्टि की खातिर निधि को जोरदार थप्पड़ मारती है। वह उससे उसके ब्रेसलेट के बारे में सवाल करती हैं, जो उसे सृष्टि के हाथो में मिला है। निधि अपने ब्रेसलेट को देखकर डर जाती है और कुछ बोल नहीं पाती है। प्रीता निधि को धमकती है, जिसके चलते निधि टेंशन में आ जाती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।