Kundali Bhagya full Episode: कार एक्सीडेंट का शिकार हुई प्रीता

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya full Episode: कार एक्सीडेंट का शिकार हुई प्रीता 25578

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा, ऋषभ और करण प्रीता की खोजबीन के बारे में बात करते रहते हैं और तभी अचानक निधी वहां पहुंचती है। करण निधि को वहां रूकने के लिए कहता है। लेकिन, निधि घाई में रहती हैं और उन्हें कहती हैं, कि उसे जरूरी काम से जाना है। परंतु, दोनों निधि से सवाल करते हुए पुछते हैं, कि वह किधर जा रही है। निधि उनके इस सवाल से घबरा जाती है। हालांकि, वह उन्हें चकमा देने में सफल रहती है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, निधि मौके की जगह पर पहुंच जाती है और वह गुंडों को प्रीता की पहचाना करवाती हैं। गुंडे तेजी से गाड़ी लेकर आते हैं और प्रीता को मंदिर के बाहर उड़ा देते हैं। श्रृष्टि की नजर प्रीता पर जाती है और वह जोर से चिल्लाती है।

एक नजर नीचे डालें-

हे भगवान! क्या प्रीता की जान बच पाएगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।