Kundali Bhagya Full Episode: भेष बदलकर लूथरा हाउस पहुंची प्रीता और श्रृष्टि

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: भेष बदलकर लूथरा हाउस पहुंची प्रीता और श्रृष्टि 29112

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा, करण राजवीर के पुरे परिवार से मिलना चाहता है। क्योंकि उसे लगता हैं, कि प्रीता की जानकारी राजवीर के घर से ही मिलेगी। दूसरी ओर शनाया पलकी को जलाने के लिए राजवीर को कहती हैं, कि जिस तरह से तुम मेरी फ़िक्र करते हो, सभी को यही लगेगा, कि तुम मुझसे प्यार करते है। जल्दी ही कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट आता है और शंभू प्रीता और श्रृष्टि के हत्थे चढ़ जाता है। वे शंभू को बांधकर उससे पुछते हैं, कि प्रीता पर जानलेवा हमला किसने करवाया था।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, प्रीता और श्रृष्टि को पता चलता हैं, कि निधी ने ही प्रीता पर जानलेवा हमला करवाया था, जिसके बाद वह लूथरा हाउस में डांसर के भेष में जाते है। लूथरा परिवार कृष्ण जन्माष्टमी के समारोह में पुरी तरह से डुबा रहता है। हालांकि, प्रीता करण से छूपने की कोशिश करती हैं, क्योंकि श्रृष्टि ने उसे झूठ बोला हैं, कि करण उसे प्रपोज करने वाला है। जल्दी ही डांस करते-करते करण प्रीता का हाथ पकड़ लेता है और उसे अहसास होता हैं, कि यह हाथ प्रीता का है। लेकिन, श्रृष्टि मौके पर पहुंचकर प्रीता और करण को अलग कर देती है। करण उन दोनों को रोकने की खूब कोशिश करता है। लेकिन, वह इस बार भी प्रीता से मिलने में असफल हो जाता है।

एक नजर नीचे डालें-

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।