Kundali Bhagya Full Episode: पलकी को हुआ शौर्य पर शक

Kundali Bhagya 4th October Written Update: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: पलकी को हुआ शौर्य पर शक 31108

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी ने अब तक देखा कि निधी एक नई चाल चलती है और वह शंभू के लिए एक वकील को हायर करती हैं, जो पुलिस स्टेशन में शंभू के जमानत की बात करता है। वह इंस्पेक्टर से कहता हैं, कि शंभू ने पैसों के लालच और नशे में निधि पर झूठा आरोप लगाया हैं, जिसके बाद इंस्पेक्टर निधि को छोड़ देता है। बाद में, निधि श्रृष्टि को धमकी देती हैं, कि वह राजवीर को मोहरा बनाकर प्रीता को बर्बाद कर देगी और लूथरा परिवार से उसके सारे कनेक्शन काट देंगी। जबकि दूसरी ओर शौर्य राजवीर को नशीला प्रसाद और शनाया को नशीला शरबत पिलाकर कमरे में बंद कर देता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि पलकी गलती से शौर्य द्वारा दिए गए प्रसाद को खा लेती हैं, जिसके बाद उसका सर चकराने लगता है। दूसरी ओर श्रृष्टि प्रीता को चकमा देकर राजवीर से मिलने के लिए लूथरा हाउस के लिए रवाना होती है। जबकि लूथरा हाउस में परिवार वालों के समझाने के बाद करण शौर्य से दोस्ती कर लेता है और उसकी हरकतों को देखते हुए पलकी करण से सवाल करती हैं, की क्या उसने भी प्रसाद खाया है। करण पलकी से बतात हैं, कि उसने भी प्रसाद खाया हैं, जिसके बाद उसे शौर्य पर शक हो जाता है। हालांकि, शौर्य अपनी चाल पर टीका रहता है और घर वालों को स्क्रीन के सामने लेकर आता हैं, जहां वह सभी को शनाया और राजवीर को बदनाम करना चाहता है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।