Kundali Bhagya full Episode: श्रृष्टि के सामने आईं निधि की असलियत?

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya full episode: Nidhi's reality came in front of Shrishti? 25721

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा, प्रीता का निधी के षड्यंत्रों के चलते गाड़ी के नीचे आ जाती है और श्रृष्टि उसे फौरन अस्पताल लेकर पहुंचती है। लेकिन, निधि प्रीता की जान के पीछे हाथ धोकर पड़ी रहती है और उसको जहर का इंजेक्शन लगा देती है। हालांकि, तभी अचानक श्रृष्टि वार्ड में एंट्री करती है और निधी उससे छूपने का कोशिश करती हैं। किंतु, निधि को श्रृष्टि देख लेती है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, करण की दादी घर में फिसल जाती है और पलकी और पुरा परिवार उसे अस्पताल लेकर जाता है। जिस अस्पताल में प्रीता का इलाज चल रहा हैं, वहां ही दादी का भी इलाज चालू रहता है। जल्दी ही करण वहां पहुंचता है और वह अनजाने में प्रीता का अस्पताल का बिल चुका देता है। हालांकि, निधि अभी-भी प्रीता के जान के पीछे पड़ी है और वह गुंडे को बुलाकर उसे मारने का निर्देश देती है। निधि उसे प्रीता का वार्ड नंबर बताती हैं, जिसे श्रृष्टि सुन लेती है।

एक नजर नीचे डालें-

हे भगवान! क्या प्रीता की जान बच पाएगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।