Kundali Bhagya full Episode: डॉक्टर के भेष में प्रीता पर जानलेवा हमला करेगी निधी

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya full Episode: डॉक्टर के भेष में प्रीता पर जानलेवा हमला करेगी निधी 25999

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा, श्रृष्टि निधि को फटकार लगाते हुए कहती हैं, कि मेरी दी और मेरे परिवार से दूर रहो। उन दोनों के बातों के बीच अचानक करण आ जाता है और करण को देखकर श्रृष्टि भागने लगती है। हालांकि, रस्ता खत्म होने के चलते श्रृष्टि को रूकना पड़ता है और करण उससे प्रीता के बारे में सवाल करता है। किंतु, श्रृष्टि करण को पहचानने से मना कर देती है। दूसरी ओर, निधि का गुंडे प्रीता को मारने की तैयारी में रहता है और वह उसे जहरीला इंजेक्शन लगाने जाता है। तभी अचानक करण आ जाता है और वह उससे कहता हैं, कि वह कौन है। लेकिन, शंभू बेहद चालाकी से करण से प्रीता को छुपाने में सफल रहता है और वह उसे बहकाकर कहता हैं, कि यहां उसकी बहन का इलाज चल रहा है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, शंभू के लाखों कोशिशें के बाद भी वह प्रीता का बाल भी बांका नहीं कर पाता हैं, जिससे निधि नाराज हो जाती है। निधि फैसला करती हैं, कि अब वही प्रीता का काम तमाम करेंगी, जिसके लिए वह डॉक्टर का भेष धारण करती है। दूसरी ओर श्रृष्टि और करण की फिर मुलाकात होती हैं, जहां करण उससे प्रीता के बारे में सवाल करता है। हालांकि, श्रृष्टि उसे कहती हैं, कि वह प्रीता के बारे में उसे कोई जानकारी नहीं देगी।

एक नजर नीचे डालें-

हे भगवान! करण और प्रीता की मुलाकात हो पाएगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।