Kundali Bhagya Full Episode: निधि ने सृष्टि को जान से मारने की कोशिश की, प्रीता को देखकर भावुक हुआ लूथरा परिवार

Kundali Bhagya Full Episode Written Update: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: निधि ने सृष्टि को जान से मारने की कोशिश की, प्रीता को देखकर भावुक हुआ लूथरा परिवार 34843

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में चल रहे ड्रामे के मुताबिक़
करण प्रीता को बचाने में सफल हो जाता है और दूसरी ओर राजवीर भी सृष्टि को अस्पताल लेकर पहुँच जाता है। करण प्रीता को बेहोशी की हालत में लूथरा हाउस लेकर आता है और अपने परिवार से कहता है, कि मैने अपना वादा पूरा किया। लेकिन, घर वाले प्रीता के बेहोश होनी की वजह करण से पूछते हैं, जिसपर वह कोई जवाब नहीं देता है। जल्दी ही लूथरा हाउस में निधि पहुंचती हैं और वह प्रीता को देखकर चिढ़ जाती है।

अब आने वाले ड्रामे में आप सभी देखेंगे, कि काव्या अपनी मा को देखकर भावुक जो जाती हैं और करण का शुक्रिया अदा करती है। जबकि दूसरी ओर निधि का गुंडा निधि को खबर देता है, कि सृष्टि जिंदा है। निधि अस्पताल आती हैं और वह सृष्टि को जान से करने की नई चाल चलती है। निधि तकिये से सृष्टि पर हमला करती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।