Kundali Bhagya Full Episode: निधि ने सृष्टि को दी प्रीता को जान से मारने कि धमकी

Kundali Bhagya Full Episode Written Update: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: निधि ने सृष्टि को दी प्रीता को जान से मारने कि धमकी 34270

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी ने देखा कि गुंडे निधि के इशारे पर सृष्टि को जान से मारने कि तैयरियों में रहते है। सृष्टि को जब इस बात की पता चलती है, तो वह वह गुंडों बचने के लिए भागती है। लेकिन गुंडे इसपर गोली चला देते है। जल्दी ही निधि गुंडों को वीडियो कॉल करती है, जिसे सृष्टि देख लेती है। गुंडों को पता चलता है, कि उन्होने गलत शख्स को अगवा कर लिया है। वीडियो कॉल पर निधि और सृष्टि के बीच काफी शब्दो की जंग होती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि करण मोहित और राजवीर पुलिस के साथ गुंडों के ठिकाने की ओर बढ़ते है। जबकि उस गोदाम पर निधि पहुंच जाती हैं और वह सृष्टि से मुलाकात करती है। दोनों के बीच काफी शब्दो की जंग होती है। सृष्टि निधि को उसका पर्दाफाश करने का ढमकी देती है, जिसपर निधि उसे कहती है, आज प्रीता का बर्थडे है और आज वह उसे जान से मरवा देगी।

अब आगे क्या होगा? क्या प्रीता की जान बच पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।