Kundali Bhagya full Episode: निधि ने दी नीलेश को प्रीता को जान से मारने की सुपारी

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya full Episode: निधि ने दी नीलेश को प्रीता को जान से मारने की सुपारी 25193

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा , कि करण प्रीता की खोजबीन शुरू करता है और उससे संपर्क करने की कोशिश करता है। वह उसे फोन करता है। परंतु, फोन श्रृष्टि उठाती है और दोनों एक-दूसरे की आवाज़ सुनकर हैरान हो जाते है। दूसरी ओर निधी प्रीता को जान से मारने की योजना बनाती है। प्रीता मंदिर से पूजा करके बाहर निकलती रहती है। तभी अचानक निधी अपनी गाड़ी से उसे उड़ा देती है। हालांकि, श्रृष्टि मौके पर पहुंचकर उसे बचा लेती है और प्रीता को मामूली सी चोट लगती है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, प्रीता के ख्यालों में बार-बार करण आता हैं, जिससे वह परेशान हो जाती है। दूसरी ओर निलेश निधी को ब्लैकमेल करते हुए कहता हैं, कि मिस्टर लूथरा जिसे, ढूंढ रहे हैं, उसे आप मारने की कोशिश कर रही है। वह अपनी जुबान बंद रखने के लिए निधी से 10 लाख रुपयों की मांग करता है। बाद में, करण निलेश को ऋषभ से मिलाता है और निलेश से कहता हैं, कि प्रीता को जल्दी ढूंढो क्योंकि वह चाहता हैं,कि काव्या के शादी में प्रीता ही कन्या दान करें। यह सब बातें निधी सुनती रहती है और वह निलेश को प्रीता को जान से मारने के लिए कहती है।

एक नजर नीचे डालें-

हे भगवान! क्या प्रीता जान बच पाएगी ? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।