Kundali Bhagya full Episode: Nidhi ने Preeta पर किया जानलेवा हमला

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya full Episode: Nidhi ने Preeta पर किया जानलेवा हमला 25124

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा , कि लूथरा परिवार में ऋषभ करण और उनकी मां को प्रीता की याद सताती रहती है। करण अपनी मां से वादा करता हैं, कि वह प्रीता को घर में जल्दी ही वापस लेकर आएगा। दूसरी ओर प्रीता श्रृष्टि से कहती हैं, कि उसे बार-बार करण का ख्याल आ रहा है। वह श्रृष्टि से सवाल करती हैं,कि करण उसका क्या लगता है? इस बात को सुनकर श्रृष्टि के होश उड़ जाते हैं। किंतु, आगे प्रीता कहती हैं, कि करण मेरा क्या लगता हैं, कुछ नहीं ना? फिर भी मैं उसके बारे में सोचती रहती हूं।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, करण प्रीता की खोजबीन शुरू करता है और उससे संपर्क करने की कोशिश करता है। वह उसे फोन करता है। परंतु, फोन श्रृष्टि उठाती है और दोनों एक-दूसरे की आवाज़ सुनकर हैरान हो जाते है। दूसरी ओर निधी प्रीता को जान से मारने की योजना बनाती है। प्रीता मंदिर से पूजा करके बाहर निकलती रहती है। तभी अचानक निधी अपनी गाड़ी से उसे उड़ा देती है।

एक नजर नीचे डालें-

हे भगवान! क्या प्रीता जान बच पाएगी ? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।