Kundali Bhagya Full Episode: निधि ने सृष्टि को जान से मरवाया

Kundali Bhagya Full Episode Written Update: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: निधि ने सृष्टि को जान से मरवाया 33956

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी ने अब देखा कि करण पुलिस स्टेशन पहुंचकर हंगामा खड़ा कर देता है और पुलिस से कहता है, कि राजवीर उसका बेटा और वह जल्द से जल्द उसे जेल के बाहर निकाले। बाद में, पुलिस वाले राजवीर और करण के साथ प्रीता के घर सृष्टि से जुड़े कुछ अहम तार को एकत्रित करने आते है। करण प्रीता के कमरे में घुसता है, जहा प्रीता पहले से मौजूद रहती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि राजवीर और मोहित मिलकर प्रीता को करण से छुपाने में सफल रहते है। बाद में, राजवीर लूथरा हाउस पहुंचता है, जहा उसका सामना निधि से होता है। बातो ही बातो में वह निधि को धमकी देता है, कि अगर उसके हाथ निधि के खिलाफ कोई सबूत लग गया, तो वह उसे जेल भेजवा देगा। राजबीर को सृष्टि के किडनैपिंग के लिए निधि पर शक रहता है और वह सबूत खोजने में जुट जाता है। जल्दी ही निधि अपने गुंडे को सृष्टि को जान से मारने का आदेश देती है, जिसके बाद गुंडे सृष्टि को गोली मार देते है।

अब आगे क्या होगा? क्या सृष्टि की जान बच पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।