Kundali Bhagya full Episode: निधि ने प्रीता को लगाया जहरीला इंजेक्शन

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya full Episode: निधि ने प्रीता को लगाया जहरीला इंजेक्शन 25635

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा,निधि मौके की जगह पर पहुंच जाती है और वह गुंडों को प्रीता की पहचाना करवाती हैं। गुंडे तेजी से गाड़ी लेकर आते हैं और प्रीता को मंदिर के बाहर उड़ा देते हैं। श्रृष्टि की नजर प्रीता पर जाती है और वह जोर से चिल्लाती है। श्रृष्टि प्रीता को जल्दी अस्पताल लेकर जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, प्रीता के इस हालात के चलते श्रृष्टि बेहद परेशान रहती है और जल्दी ही निधि अपने षड्यंत्र को अंजाम देने के लिए अस्पताल में पहुंचती है। वह प्रीता के वॉर्ड में जाती है और प्रीता को जहर का इंजेक्शन लगा देती है। हालांकि, तभी अचानक श्रृष्टि वार्ड में एंट्री करती है और निधी उससे छूपने का कोशिश करती हैं। किंतु, निधि को श्रृष्टि देख लेती है।

एक नजर नीचे डालें-

हे भगवान! क्या प्रीता की जान बच पाएगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।