Kundali Bhagya Full Episode: निधि ने प्रीता का करवाया किडनैप, पलकी को प्रपोज़ करेगा राज़वीर

Kundali Bhagya Full Episode Written Update: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: निधि ने प्रीता का करवाया किडनैप, पलकी को प्रपोज़ करेगा राज़वीर 32554

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी ने अब तक देखा कि, करण प्रीता को सारी बात याद दिलाने की कोशिश करता है। प्रीता करण के आँखों में उसके लिए प्यार देखती है और भावुक हो जाती है। करण का मानना है, की वह प्रीता के साथ कोई ज़ोर ज़बरज़स्ती नहीं कर सकता है। किंतु, प्रीता करण का मुँह देखती है और उसे गले लगा लेती है। जल्दी ही शौर्य भी आगे बढ़ता है और अपनी माँ यानी प्रीता को गले लगा लेता है। यह सब देखकर निधि ग़ुस्सा हो जाती है और जल्दी उसे पता चलता है, कि यह सब सिर्फ़ एक वहम था। निधि घबराती है, कि यह सपना सच ना हो जाए और वह फ़ैसला करती है, कि करण और प्रीता कभी एक ना हो पाए।जबकी सृष्टि को पता चले जाता है, राजवीर पलकी को पसंद करता है। वह उसे पलकी को अपने दिल की बात बयां करने के लिए कहती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि करण और ऋषभ मिलकर प्रीता की खोजबीन में जुट जाते हैं। वे प्रीता को जल्द से जल्द ढूंढने के लिए एक शख़्स को भी काम पर रखते हैं। निधि को करण और ऋषभ की योजना के बारे में पता चलता है और वह उन्हें प्रीता से मिलने से रोकने के लिए अपनी नई चाल चलने का फैसला करती है। निधि प्रीता का अपहरण करवाने के लिए एक व्यक्ति को काम पर रखने का फैसला करती है। निधि अपने गुंडे के साथ गाड़ी में जाती है और प्रीता का पहचान करवाती है।दूसरी ओर राजवीर पलकी को अपने दिल की बात बताने का फ़ैसला करता है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।