Kundali Bhagya Full Episode: निधि ने प्रीता और श्रृष्टि को करवाया गिरफ्तार

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: निधि ने प्रीता और श्रृष्टि को करवाया गिरफ्तार 30038

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी देखेंगे कि, शनाया को निधि की बातों का गहरा प्रभाव पड़ा है और वह अपनी मां यानी गुरुप्रीत से कहती हैं, कि वह निधि की बहू बनकर ही रहेंगी। वह आगे कहती हैं, कि निधी उसके लिए वह सब करेगी, जो एक सास अपनी बहू के लिए करती है। दूसरी ओर श्रृष्टि और प्रीता के चंगुल में निधि फंसीं हुई रहती है और वह वहां से निकलने की कोशिश करती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि निधी गुरुप्रीत से कहती हैं, कि उसे बाथरूम में जाना है और वह बाथरूम के अंदर जाकर पुलिस को फोन करके करती हैं, कि श्रृष्टि और प्रीता ने उसे जबरन घर में बंद कर दिया है और उसका किडनैप कर लिया है। जल्दी ही घर में पुलिस की एंट्री होती है और निधी चाल चलते हुए प्रीता और श्रृष्टि को जबरन लूटपाट के आरोप में गिरफ्तार करवाती है।

एक नजर नीचे डालें-

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।