Kundali Bhagya Full Episode: निधि और शौर्य ने राजवीर के खिलाफ चली चाल

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: निधि और शौर्य ने राजवीर के खिलाफ चली चाल 30869

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी देखेंगे, कि राजवीर की जीत को देखकर शौर्य चिढ़ जाता है और वह घर में हंगामा मचा देता है। वह अपने गुस्सेल रवैए के साथ अपने बैडरूम में चला जाता हैं, जिसपर करण भड़क जाता है। हालांकि, ऋषभ इन सभी का कसुरवार करण को ठहराता है। वह करण से कहता हैं, कि उसने कभी-भी उसे उसकी मां बनकर नहीं समझाया, जिसके कारण शौर्य ऐसा होगा गया है। शौर्य को गुस्से में देखकर निधि शौर्य को समझाती हैं और उसे कहती हैं, कि राजवीर को सभी के सामने नीचे गिराने का अभी-भी मौका है। शौर्य और निधी योजना बनाते हैं, कि वे राजवीर और शनाया को एक कमरे में बंद कर देंगे और उनका वीडियो बना लेंगे, जिससे राजवीर पर चरित्रहीन होने का आरोप लग सकेगा। जबकि निधी और प्रीता को पुलिस स्टेशन से फोन आता है और उन्हें पुलिस स्टेशन बुलाया जाता है। जहां शंभू ने पुलिस के सामने सच्चाई कबूल कर ली हैं, कि प्रीता को मारने के लिए उसे निधि ने ही कहा था। पुलिस द्वारा निधि से सवाल किया जाता हैं, कि उसने प्रीता पर जानलेवा हमला क्यों करवाया। इन सभी बातों को सुनकर निधि डर जाती है और कुछ बोल नहीं पाती हैं, जिसके बाद पुलिस उससे सख्ती से सवाल करते है।

एक नजर नीचे डालें-

क्या निधी अपना सच कबूल करेंगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।