Kundali Bhagya full Episode: Preeta और Srushti पर पड़ी Karan की नजर?

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya full Episode: Preeta और Srushti पर पड़ी Karan की नजर? 24749

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा निधि और प्रीता का आमना सामना होता है। दोनों के बीच बहस छिड़ जाती है और प्रीता निधि को कहती हैं, कि मुझे तो लगता हैं, कि मेरे बेटे को फंसाने में तुम्हारा ही हाथ है। तुम्हारी बेटी ने तुम्हारा प्लान खराब कर दिया, तो तुमने उसे थप्पड़ मार दिया। प्रीता आगे कहती हैं, कि वह राजवीर की बहन हैं, उसके साथ मैं कुछ ग़लत नहीं होने दुगीं।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, श्रृष्टि निधि को धमकाते हुए कहती हैं, कि ज्यादा चु-चपाड़ की तो कल हम लूथरा हाउस स्वैग वाली एंट्री करेंगे और तेरा भंडा फोड़ देंगे। बाद में, प्रीता निधि को कहती हैं, कि कल क्या मैं तो सोच रही हूं अभी जाती हूं, तुम्हारे घर और सभी को तुम्हारी असलियत बताती हूं। यह सब सुनकर निधि घबरा जाती है। जल्दी प्रीता और श्रृष्टि बाहर बातचीत करते रहते हैं और करण की नजर उनपर पड़ती है।

एक नजर नीचे डालें-

हे भगवान! क्या प्रीता और करण एक हो पाएंगे ? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।