Kundali Bhagya full Episode: करण को हुआ निधी पर शक?

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya full Episode: करण को हुआ निधी पर शक? 25463

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा, किचन में पलकी और राजवीर कि प्यारी नोक-झोंक शुरू रहती है और दोनों एक-दूसरे के साथ मस्तीभरे पलों में व्यस्त रहते है। बाद में, शनाया की नजर शौर्य पर पड़ती है और वह उसपर डोरे डालने के लिए एक प्लान तैयार करती है। वह अचानक से आकर उसके सामने गिरने का नाटक करती है। हालांकि, शौर्य उसे पकड़ लेता है। दूसरी निलेश निधी को फोन करके प्रीता की खबर देता हैं, कि वह अपने घर से निकल गई है। निधि उसे कहती हैं, कि तुम मुझे लाइव लॉकेशन भेजों, मैं वहां आती हुं। अब निधी विचार करती हैं, कि आज प्रीता का आखिरी दिन है दुनिया में।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, ऋषभ और करण प्रीता की खोजबीन के बारे में बात करते रहते हैं और तभी अचानक निधी वहां पहुंचती है। करण निधि को वहां रूकने के लिए कहता है। लेकिन, निधि घाई में रहती हैं और उन्हें कहती हैं, कि उसे जरूरी काम से जाना है। परंतु, दोनों निधि से सवाल करते हुए पुछते हैं, कि वह किधर जा रही है। निधि उनके इस सवाल से घबरा जाती है।

एक नजर नीचे डालें-

हे भगवान! क्या निधी की सच्चाई करण और ऋषभ के सामने आएंगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।