Kundali Bhagya Full Episode: करण ने प्रीता को किया प्रपोज

Kundali Bhagya Full Episode Written Update: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: करण ने प्रीता को किया प्रपोज 35646

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी ने अब तक देखा की कुछ गुंडे लूथरा हाउस डाका डालने के ख्याल से घुसे है। हालांकि, प्रीता उनकी बातो को सुन लेती है। किंतु, प्रीता गलती से आवाज कर देती हैं, जिसे गुंडे सुन लेते हैं। प्रीता उनसे छुपने के लिए एक कमरे ने घुसती है, जिसमें पूरी तरह से अंधेरा छाया रहता है। जल्दी ही, कमरे में करण की एंट्री होती है और उसके पीछे गुंडे भी कमरे ने घुसते है। प्रीता करण को पकड़ती है और उसे अपनी ओर खीचती है। करण कुछ बोले उसके पहले प्रीता उसके होंठों पर उंगली रख कर उसे चुप करा देती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि गुंडों का सामना कृतिका से होता है और कृतिका उनके हाथो में हथियार देखकर डर जाती है। वह उनसे पीछा छुड़ाने के लिए भागती है और एक कमरे में छुप जाती है। जबकि शौर्य शनाया से फिर से कहता है, कि वह उससे प्यार नहीं करता है। इसके अलावा वह राजवीर को नुक्सान पहुंचाने के लिए अपनी योजना को भी अंजाम देने के लिए तैयार है। दूसरी ओर करण प्रीता से अपने दिल की बात बयां करता है और तभी कमरे में गुंडे घुस जाते हैं। लेकिन, वे उन्हें चकमा देने में सफल हो जाते हैं, मगर गुंडों के हाथ कृतिका लग जाती है, जिसे बचाने के लिए प्रीता उनका सामना करती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।