Kundali Bhagya Full Episode: करण ने प्रीता से की मुलाकात

Kundali Bhagya Full Episode Written Update: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: करण ने प्रीता से की मुलाकात 31548

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी ने अब तक देखा कि प्रीता को घबराहट होती है और वह राजवीर से मिलने के लिए लूथरा हाउस जाती है। दूसरी ओर घर वाले स्क्रीन पर देखते हैं, कि शनाया और शौर्य एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हैं। जबकि राजवीर भी पलकी को प्रपोज करता हैं, जिसे देखकर सभी घर वाले खुश हो जाते हैं। इन सभी के अलावा प्रीता लूथरा हाउस में आती है और उसे घर में काम करने वाली मिल जाती हैं, जो उससे करण के लिए कपड़े निकालने वाली बात के बारे में पुछती हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि सभी लोग नीचे आते हैं और परिवार वाले उनके प्रेम कहानी को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते हैं। हालांकि, निधि शनाया के इस हरकत के चलते उसके खिलाफ है और वह इसलिए शनाया पर भड़क जाती है। वह शनाया को उसकी चेतावनी याद दिलाती है। दूसरी ओर श्रृष्टि बेहोश होने का नाटक करते हुए प्रीता को पुरे परिवार वालों के सामने जाने से रोकती है। लेकिन, जल्दी ही कमरे में करण की एंट्री होती है और वह प्रीता को देख लेता है।

एक नजर नीचे डालें-

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।