Kundali Bhagya Full Episode: प्रीता के खोजबीन में जुटा करण

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: प्रीता के खोजबीन में जुटा करण 28638

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा, प्रीता गलती से करण के कमरे में घुस जाती हैं, ज़हां वह अपने बाथरूम में नहाता रहता है। करण को लगता हैं, कि बाहर निधि है इसलिए वह उससे तौलिया मांगता है। प्रीता करण को तौलिया देने का फैसला करती है और वह उसे तौली देती रहती हैं, तभी करण प्रीता का हाथ पकड़ लेता हैं, जिसके बाद प्रीता घबरा जाती है। हालांकि, वह उसका छुड़ाने में सफल हो जाती है। जल्दी ही लूथरा हाउस में श्रृष्टि की एंट्री होती है और वह देखती हैं, कि प्रीता और करण एक-दूसरे को गले लगकर खड़े है। किंतु, करण के मुंह पर पर्दा फंसा रहता हैं, इसलिए वह प्रीता का मुंह नहीं देख पाता।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, श्रृष्टि बेहद चालाकी से करण और प्रीता को अलग करकें प्रीता को छुपा देती है। दूसरी ओर निधी करण से सवाल करती हैं,कि उसने उसके द्वारा निकाले गए सूट को क्यों नहीं पहना हैं। करण समझ जाता हैं, कि इस सूट को प्रीता ने ही निकाला है। वह ऋषभ के साथ मुलाकात करता है और दावा करता हैं, कि प्रीता उसके आसपास ही कहीं है। वह इतना बोलकर प्रीता की खोजबीन में जुट जाता है। दूसरी ओर श्रृष्टि प्रीता को अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताती हैं, कि मै नहीं चाहती हुं की आप लूथरा हाउस जाए या किसी लूथरा परिवार से मिले।

एक नजर नीचे डालें-

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।