Kundali Bhagya full Episode: करण और श्रृष्टि की हुई मुलाकात

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya full Episode: करण और श्रृष्टि की हुई मुलाकात 25873

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा, करण की दादी घर में फिसल जाती है और पलकी और पुरा परिवार उसे अस्पताल लेकर जाता है। जिस अस्पताल में प्रीता का इलाज चल रहा हैं,वहां ही दादी का भी इलाज चालू रहता है। जल्दी ही करण वहां पहुंचता है और वह अनजाने में प्रीता का अस्पताल का बिल चुका देता है। हालांकि, निधि अभी-भी प्रीता के जान के पीछे पड़ी है और वह गुंडे को बुलाकर उसे मारने का निर्देश देती है। निधि उसे प्रीता का वार्ड नंबर बताती हैं, जिसे श्रृष्टि सुन लेती है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, श्रृष्टि निधि को फटकार लगाते हुए कहती हैं, कि मेरी दी और मेरे परिवार से दूर रहो। उन दोनों के बातों के बीच अचानक करण आ जाता है और करण को देखकर श्रृष्टि भागने लगती है। हालांकि, रस्ता खत्म होने के चलते श्रृष्टि को रूकना पड़ता है और करण उससे प्रीता के बारे में सवाल करता है। किंतु, श्रृष्टि करण को पहचानने से मना कर देती है। दूसरी ओर, निधि का गुंडे प्रीता को मारने की तैयारी में रहता है और वह उसे जहरीला इंजेक्शन लगाने जाता है। तभी अचानक करण आ जाता है और वह उससे कहता हैं, कि वह कौन है।

एक नजर नीचे डालें-

हे भगवान! क्या प्रीता के बारे में करण को खबर लगेंगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।