Kundali Bhagya full Episode: मंदिर में हुईं करण और प्रीता की मुलाकात

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya full Episode: मंदिर में हुईं करण और प्रीता की मुलाकात 24490

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा कि करण प्रीता की खोजबीन में जुटा है और अपने खास बंदे को वह प्रीता की तस्वीर सौंप कर उसे ढूंढने के लिए कहता है। वहीं दूसरी ओर निधी की दोस्त उसे सलाह देती हैं, कि वह प्रीता की खोजबीन शुरू करें। आगे वह कहती हैं, कि प्रीता के मिलने के बाद क्या करना हैं, वह तो तुम अच्छे से जानते हो?

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, श्रृष्टि और प्रीता मंदिर में राजवीर के लिए पुजा करवाने जाते हैं, जहां पंडित जी श्रृष्टि से पुछते हैं, कि राजवीर की मां का नाम क्या है और वह प्रीता का नाम लेती हैं, जिससे प्रीता दंग रह जातीं हैं। दूसरी तरफ करण भी उसी मंदिर में प्रीता को पाने के लिए प्रार्थना करने आता है और वह अपने आंखें बंद कर मंदिर में प्राथना करता है। हालांकि, वह प्रीता के बगल में खड़े होकर प्रीता के लिए प्रार्थना करता है और तभी अचानक श्रृष्टि की नजर करण पर जाती है और उसके होश उड़ जाते हैं।

वीडियो में देखने के लिए एक नजर नीचे डालें-

हे भगवान! क्या प्रीता और करण फिर एक हो पाएंगे ? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।