Kundali Bhagya Full Episode: करण और प्रीता आए आमने-सामने

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: करण और प्रीता आए आमने-सामने 29244

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। पिछले एपिसोड के अनुसार, प्रीता और श्रृष्टि लूथरा हाउस में निधि से मिलने जातें हैं। हालांकि, वह डांसर के भेष में घर में घुसते हैं। लूथरा परिवार कृष्ण जन्माष्टमी के समारोह में पुरी तरह से डुबा रहता है। हालांकि, प्रीता करण से छूपने की कोशिश करती हैं, क्योंकि श्रृष्टि ने उसे झूठ बोला हैं, कि करण उसे प्रपोज करने वाला है। जल्दी ही डांस करते-करते करण प्रीता का हाथ पकड़ लेता है और उसे अहसास होता हैं, कि यह हाथ प्रीता का है। लेकिन, श्रृष्टि मौके पर पहुंचकर प्रीता और करण को अलग कर देती है। करण उन दोनों को रोकने की खूब कोशिश करता है। लेकिन, वह इस बार भी प्रीता से मिलने में असफल हो जाता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि प्रीता को खोजते-खोजते करण प्रीता को खोज लेता है और उसे वह घुंघट हटाने को लिए कहता हैं। हालांकि, प्रीता घुंघट बिना हटाएं, वहां से भाग जाती है। दूसरी ओर, शौर्य शनाया को अपने कमरे में उसके लिए कपड़ों का चुनाव करने के लिए बुलाता हैं, जिसे निधि देख लेती है। शौर्य के जाने के बाद निधी शनाया से कहती हैं, कि अपने हद में रहे और मेरे बेटे को डोरे न डालें। निधि की बातों को सुनकर शनाया गुस्सा हो जाती है और वह प्रण लेती हैं, कि वह लूथरा परिवार की बहूं बनकर ही रहेगी।

एक नजर नीचे डालें-

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।