Kundali Bhagya Full Episode: इंस्पेक्टर ने करण को बुलाया पुलिस स्टेशन? प्रीता ने दी निधि को धमकीं

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: इंस्पेक्टर ने करण को बुलाया पुलिस स्टेशन? प्रीता ने दी निधि को धमकीं 30205

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी देखेंगे कि, श्रृष्टि और प्रीता के चंगुल में निधि फंसीं हुई रहती है और वह वहां से निकलने की कोशिश करती है। निधी गुरुप्रीत से कहती हैं, कि उसे बाथरूम में जाना है और वह बाथरूम के अंदर जाकर पुलिस को फोन करके करती हैं, कि श्रृष्टि और प्रीता ने उसे जबरन घर में बंद कर दिया है और उसका किडनैप कर लिया है। जल्दी ही घर में पुलिस की एंट्री होती है और निधी चाल चलते हुए प्रीता और श्रृष्टि को जबरन लूटपाट के आरोप में गिरफ्तार करवाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि गुरुप्रीत और मोहित श्रृष्टि और प्रीता को छुड़ाने के लिए पुलिस स्टेशन आते हैं और वह उन्हें बेकसूर बताते है। हालांकि, इंस्पेक्टर निधि से कहता हैं, हमें तुम्हारे पति यानि करण लूथरा को यहां बुलाना पड़ेगा, जिससे यह साबित हो सके की आप लोग एक-दूसरे को नहीं जानते हो। लेकिन, निधि के ज़हन में ख्याल आता हैं, कि अगर करण पुलिस स्टेशन आ गया, तो प्रीता और करण मिल जाएंगे, जिसके बाद वह अपना कंप्लेन वापस ले लेती है। जिसके चलते इंस्पेक्टर निधि पर भड़क जाता है। बाद में, जैसे ही निधि पुलिस स्टेशन से बाहर निकलने लगती हैं, तो प्रीता उसे पकड़ती है और उसे धमकाते हुए कहती हैं, कि उसके हर चाल पर उसकी नजर है। वह जो भी चाल चलेंगी, प्रीता उसका करारा जवाब देगी।

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।