Kundali Bhagya Full Episode: गुंडों ने प्रीता को पहाड़ से फेका, करण हुआ परेशान

Kundali Bhagya Full Episode Written Update: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Full Episode: गुंडों ने प्रीता को पहाड़ से फेका, करण हुआ परेशान 34631

Kundali Bhagya Spoiler: जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी ने अब तक देखा कि निधि गोदाम पर आती है उसे पता चलता है, की उसके गुंडों ने गलती से प्रीता की जगह सृष्टि को किडनेप कर लिया है। जबकि सृष्टि गुंडों को चकमा देकर बॉक्स के पीछे छुपी रहती है। तभी निधि अपने गुंडे को प्रीता और सृष्टि दोनों को जान से मारने का आदेश देती है। गुंडा प्रीता के घर के पास वाले गुंडे को प्रीता की तस्वीर भेजकर उसका काम तमाम करने के लिए कहता है। इन सारी बातो को सुनकर सृष्टि बाहर आती है और वह निधि को चेतवानी देते हुए कहती है, कि वह प्रीता और करण को मिलाकर ही रहेगी। बाद में, सृष्टि निधि को कुर्सी से बांध देती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि निधि के गुंडे वापस आते है और वह निधि को छुड़ाते है। निधि सृष्टि के इस हरकत से गुस्सा हो जाती है और वह गोदाम में आग लगा देती है। वहीं दूसरी ओर गुंडे प्रीता को खोज लेते है और उसे जान से मारने कि कोशिश करते रहते है। करण वहां से गुजरता रहता है और वह प्रीता को मुसीबत में देख लेता है। मगर जब तक करण प्रीता के पास पहुंचे, उसके पहले गुंडे प्रीता को पहाड़ से नीचे फेंक देते है।

अब आगे क्या होगा? क्या प्रीता की जान बच पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।